2024 में मात्र 46,000 रुपए की कीमत में Yamaha MT–03 को अपना बनाने का मौका दोबारा नहीं मिलेंगा

2024 Yamaha MT–03:  भारतीय युवाओं का दिल जीत रही हे ,यामाहा की यह शानदार बाइक लॉन्च होते ही शोरूम से एक के बाद एक बिकने लगी बाइक , यामाहा मोटोक्राफ्ट भारतीय बाजार में एक से बडकर एक मोटरसाइकिल पेश करती हैं इस बार भी Yamaha ने इसके सेगमेंट  की सबसे दमदार गाड़ी Yamaha MT–03 को मार्केट में पेश कर दिया हैं। यह बाइक काफी एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ आने वाली हैं। और यामाहा कंपनी ने इस बाइक को काफी शानदार किलर लुक दिया हैं। जिसे कोई एक बार देखे तो देखता ही रह जाए। इसके अलावा इसमें  321cc का शक्तिशाली इंजन दिया है, इस पर आप लंबी राइडिंग का लुप्त बड़े इत्मीनान से उठा सकते हैं, वैसे इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग लगभग 4.60 लाख रूपए एक्स– शोरूम दिल्ली रखी गई हैं। इसी पोस्ट के माध्यम से आपको यह बताएंगे की आप  Yamaha MT–03 को मात्र 46,000 रुपए में घर कैसे ला सकते हैं।

Yamaha MT–03 Engin

यह एक स्पोर्टी बाइक हैं, जिसे यामाहा कंपनी ने राइडर्स के लिए बनाई हैं, 

Yamaha MT–03  स्पोर्टी बाइक को 321Cc का लिक्विड– कूल्ड 4 – स्ट्रोक , 4–वाल्व ,DOHC इंजन द्वारा संचालित किया हैं। जो कि 41 bhp की अधिकतम पावर पर 29.6 Nm का पीक टार्क जनरेट करता हैं। इसका इंजन 6 स्पीड गियर – बॉक्स द्वारा जुड़ा हुआ हैं, वही इसकी 14 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता हैं । इसके अलावा इसके दोनो पहियों में डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया हैं। वही यह बाइक 26.31 Kmpl का माइलेज देने में सक्षम हैं।

Yamaha MT–03 Feachers

अगर Yamaha MT–03 के फीचर्स की बात करे तो यह बाइक एक से बडकर एक खूबियों से भरपूर हैं क्योंकि इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, फ्यूल गेज ,  एलाय व्हील , लो फ्यूल इंडिकेटर ,  डिजिटल टैको मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर , डिजिटल स्पीडो मीटर , डे टाइम रनिंग लाइट, अलार्म , स्लिफ्ट सीट , ओर लाइट में एलईडी हेड लैंप, एलईडी लाइट , जैसे अन्य फीचर्स शामिल हैं।

Yamaha MT–03 Price and Emi plan

यह स्पोर्टी बाइक के साथ–साथ प्रीमियम बाइक भी हैं, यह बाइक 2 कलर विकल्प के साथ आती हैं, जिसमे  पहला मिडनाइट ब्लैक और दूसरा  मिडनाइट सायन हैं,   कंपनी ने इसकी की कीमत 4.60 लाख रुपए एक्स–शोरूम दिल्ली रखी हैं । इसके बजाए आप इसे मात्र 46,000 हजार रुपए की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हो ,जिस पर बैंक 4,13,900 रुपए की राशि 8% की ब्याज दर से लोन देंगी जिसके बाद आपको अगले 36 महीने तक हर महीने 12,970 रुपए की राशि चुकाना होगा। 

Conculution

इस पोस्ट के माध्यम से Yamaha MT–03 बाइक के फीचर्स जुड़ी जानकारी दी गई हैं, इंजन व माइलेज से जुड़ी जानकारियां दी गई हैं,  तथा इसकी कीमत और ईएमआई प्लान से जुड़ी जानकारी दी हैं। ध्यान रहे कि यामाहा MT–03 की कीमत और ईएमआई प्लान अलग–अलग लोकेशन के मुताबिक अलग –अलग हो सकती हैं।

Yamaha MT–03 की कीमत कितनी हैं।

Yamaha MT–03 की कीमत 4.60 लाख रुपए एक्स–शोरूम रखी हैं।

Yamaha MT–03 का माइलेज कितना हैं

Yamaha MT–03 में 26.31Kmpl का माइलेज दिया हैं

Leave a Comment