मात्र 20,999 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ बजट के अंदर लॉन्च हुई Hero की दमदार इंजन वाली बाइक

Hero Splendor: दोस्तो अगर आप कम बजट में एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हो । तो आपके लिए हीरो ले आया है। न्यू Hero Splendor plus xtec 2.0 जो एक बेहतरीन बाइक साबित होने वाली है। कंपनी ने इसे  हाल ही में भारतीय बाजार में बाकी वाहनों के मुकाबले 4 गुना ज्यादा तगड़े फीचर्स और शानदार लुक के साथ उतारा  है। बता दे कि टू व्हीलर मार्केट में हीरो कंपनी मात्र भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दूसरा सबसे बड़ा ब्रांड है। जिसके चलते यह बाइक की डिमांड दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं । वही इसके दोनो पहियों में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया हैं। कंपनी के मुताबिक यह बाइक मात्र 1 लीटर पेट्रोल में 73 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती हैं। और इसके इंजन में 4–स्पीड मेन्यूवल गियर बॉक्स से जोड़ा हैं। 

Hero Splendor + xtec 2.0 बाइक का इंजन

हीरो कम्पनी के यह बाइक में आपको 97.2 सीसी एयर कूल्ड 4–स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर का  दमदार इंजन के साथ आता है। वही यह बाइक 8000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की अधिकतम पॉवर देता है । और 6000 आरपीएम पर 8.05Nm का पिक तर्क जनरेट करने में मदद करता है। बाइक के इंजन को संचालित करने के लिए 4 –स्पीड गियर बॉक्स को जोड़ा गया है। इसके अलावा हीरो की यह बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपिसिटी दिया है।

Hero Splendor + xtec 2.0 फीचर्स

 Hero Splendor + xtec 2.0 बाइक मार्केट ने फुल्ली अपडेट के साथ देखने को मिल जायेंगी । कंपनी ने इसे काफी डिजाइनर ग्राफिक और बेमिसाल फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है  । हीरो की इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,  कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट , यूएसबी पोर्ट और एलईडी लाइट, एलईडी हेडलाइट्स, इको इंडिकेटर, सिग्नेचर टेल लैंप, फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडो मीटर, डिजिटल ट्रीप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, इंडिग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, कीक एंड सेल्फ स्टार्ट और अन्य फीचर्स शामिल किए हैं।

Hero Splendor + xtec 2.0 बाइक का माइलेज

हीरो कंपनी की न्यू Hero Splendor + xtec 2.0 का लुक काफी हद तक लोगो को अपना दीवाना बना रहा है। वही इसके माइलेज की बात की जाए तो कम्पनी के अनुसार  यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में  73 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हैं। इसकी 95 किलो मीटर प्रति घंटे को टॉप स्पीड देखने को मिल जायेंगी।  और इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 9.8 लीटर है। इस बाइक का कुल वजन 112 kg है।

Hero Splendor + xtec 2.0 बाइक की Eml प्लान व कीमत

दोस्तो टू व्हीलर मार्केट में Hero Splendor + xtec 2.0 बाइक की ऑन रोड कीमत 96,129 रुपए के आस–पास रखी हैं। अगर आप यह बाइक को ईएमआई प्लान पर खरीदना चाहते हो तो इसके लिए आपको 20,999 रुपए की  नगद डाउन पेमेंट करना होगा । इसके बाद बची हुई किस्त आपको अगले 3 साल के अंदर में प्रति माह 2,750 रुपए की राशि जमा करनी पड़ेंगी।

Hero splendor +xtec 2.0 बाइक की कीमत क्या हैं ?

Hero splendor +xtec 2.0 बाइक की ऑन रोड कीमत 96,129 रुपए है।

Hero splendor +xtec 2.0 बाइक कितना माइलेज देती है?

Hero splendor +xtec 2.0 बाइक 73 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है ।

Hero splendor +xtec 2.0 बाइक की फ्यूल टैंक कैपिसिटी कितनी है?

Hero splendor +xtec 2.0 बाइक की 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक की कैपिसिटी हैं।

Leave a Comment