Hero से भी कम कीमत में लॉन्च हुई Honda की यह जबरदस्त माइलेज और शानदार फीचर्स वाली बाइक!

2024 Honda unicorn:  भारतीय युवाओं के लिए होंडा की सबसे प्रीमियम बाइक दमदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हो गई हैं। यह बाइक उन लोगो के लिए बेस्ट बाइक हे, जो साबित होने वाली जो 2024 में बाइक खरीदने का सोच रहे हैं।  ये बाइक का पूरा नाम Honda unicorn रखा गया हैं। कम्पनी ने इसमें162cc का शक्तिशाली इंजन दिया हैं।  यह बाइक मार्केट में  दमदार परफॉर्मेंस और मस्क्युलर लुक के साथ आती हैं। जिसकी कीमत 1,09,800 रूपये के आस–पास हो सकती हैं।  ये बाइक 4 आकर्षक कलर विकल्प में उपलब्ध हे, जो मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, रेड मैटलिक,  पर्ल सीरियल ब्लू, और पर्ल लगनियास ब्लू कलर में हैं । यदि आप Honda unicorn की बाइक खरीदना चाहते हो तो हम इस आर्टिकल के माध्यम से इस बाइक की कीमत , फीचर्स , इंजन और माइलेज के बारे में जानकारी देंगे ।

Honda unicorn बाइक का इंजन

Honda unicorn बाइक में 162 सीसी का फ्यूल इंजेक्शन ,एयर कूलड इंजन दिया गया है ,जो कि 7500 आरपीएम पर 12.91 ps की पावर देता है वहीं 5500 आरपीएम पर 14 Nm का पिक टार्क जनरेट करता है।  यह बाइक के इंजन में 5–स्पीड गियर बॉक्स को जोड़ा गया हैं।  इसके अलावा यह बाइक में 60 किलो मीटर का दमदार माइलेज के साथ यह बाइक की 13 लीटर की फ्यूल कैपिसिटी हैं।  वही ये बाइक के फ्रंट में आपको ड्रम ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जायेगा। 

Honda unicorn
2024 Honda unicorn

Honda unicorn बाइक के फीचर्स

यदि Honda unicorn की लेटेस्ट बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने यह बाइक अपने मस्क्युलर डिजाइन , दमदार परफॉर्मेंस और खूबियों के लिए जानी जाती हैं। जिसमे आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल,एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग टैको मीटर,  एनालॉग ओडोमीटर , आलय व्हील्स , पास लाइट जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल किए हैं। वही इसके फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फोर्क और रियर में हैड्रालिक मोनोशॉक दिया हैं। इसके अलावा इसमें स्मूथ राइडिंग के अनुभव के लिए स्मूथ ABS ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया हैं।

Honda unicorn बाइक की कीमत 

दोस्तो Honda unicorn बाइक मार्केट में एक वैरिएंट और 4 अलग अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। वही यह बाइक का कुल वजन 140 kg है  । अगर आप को यह बाइक पसंद है और आप यह बाइक को खरीदना चाहते हो तो ये बाइक की एक्स–शोरूम कीमत 1,09,800 रुपए के आस – पास रखी गई हैं। 

Honda unicorn बाइक EMI प्लान

दोस्तो Honda unicorn बाइक को आप मात्र 13,000 रूपये की डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हो । जिसके लिए  आपको अगले 3 साल तक 10% की ब्याज दर पर  3,842 रूपये की ईएमआई प्रति माह भरनी पड़ेंगी।

 ध्यान रहे – Honda unicorn बाईक की कीमत  और ईएमआई प्लान अलग–अलग राज्य और शहरो के मुताबिक अलग–अलग हो सकती हैं।  इसलिए आप इस बाइक की कीमत और ईएमआई प्लान के बारे में ओर अधिक जानने के लिए आपके नजदीकी डीलरशीप या Honda के ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं।

Honda unicorn बाइक की कीमत कितनी हैं

Honda unicorn बाइक की कीमत 1,09,800 रुपए एक्स–शोरूम रखी हैं।

Honda unicorn बाइक का माइलेज कितना हैं

Honda unicorn बाइक का माइलेज 60 केएमपी हैं

Leave a Comment