मार्केट में भौकाल मचाने Honda का नया वैरिएंट आ चुका है, अब Hero और TVS का धंधा बंद ।

Honda Hornet 2.0 Bike :  दोस्तों मार्केट में अपना जलवा बिखेरने होंडा  ने अपनी होंडा हॉर्नेट 2.0 बाइक को लॉन्च कर दिया है। होंडा की यह बाइक को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।  कम्पनी ने इसमें ढेरो फीचर्स और कम कीमत के अंदर लंबा माइलेज प्रदान किया है, जो की ओर कोई बाइक में देखने को नहीं मिलता हैं। वही  इस बाइक में 184सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलता हैं। होंडा कम्पनी ने यह बाइक को दो वैरिएंट में लॉन्च किया हैं। वही इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 1,65000 रूपये के आस–पास  हैं। यदि आप ही सुंदर भाई को खरीदना चाहते हो पर आपका बजट कम है, तो आप इसे  ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। चले इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हे की यह बाइक को ईएमआई पर अपने घर कैसे ला सकते हे और  इसकी कीमत , फीचर्स , ओर इंजन के बारे में।

Honda Hornet 2.0 Bike फीचर्स

दोस्तों अगर न्यू होंडा 125 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें कंपनी ने एलईडी लाइट, एलइडी हेडलैंप ,साइड इंडिकेटर ,साइड स्टैंड, डिजिटल स्पीडोमीटर,  डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स शामिल किए हैं वही यह बाइक मार्केट में दो वेरिएंट और पांच कलर विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं। जो मेट मार्बल ब्लू मैट्रिक, रॉस व्हाइट और वाइब्रेट ऑरेंज, मेट एक्सेस ग्रे मैट्रिक और पियर लेंग्वेज ब्लैक कलर विकल्पों में उपलब्ध है।


Honda Hornet 2.0 Bike

Honda Hornet 2.0 Bike engin

होंडा हॉरनेट 2.0 बाइक एक स्कूटी बाइक है जिसे कंपनी ने काफी अट्रैक्टिव लुक के साथ डिजाइन किया है कंपनी नहीं है बाइक में 184.4 CC का एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम इंजन दिया है जो की 8500 आरपीएम पर 17.26 की पावर देता है , वही  6000 आरपीएम पर 16.1 Nm का पीक टार्क  जनरेट करता है , यदि इसके माइलेज की बात की जाए तो यह आपको मात्र 1 लीटर पेट्रोल में करीब 57 kmpl का माइलेज देती है। वही कंपनी ने इसके इंजन को 5 स्पीड–गियर  मैन्युअल गियर बॉक्स द्वारा संचालित किया है

Honda Hornet 2.0 Bike price

यह एक स्पोर्टी बाइक है जिसे कंपनी ने मार्केट में दो वेरिएंट के साथ लांच किया है, और यह दोनों वेरिएंट की कीमत उसके फीचर्स की अनुसार अलग-अलग है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत लगभग 1,64,000 रुपए ऑन–रोड दिल्ली रखी हैं। वही इसके दूसरे वैरिएंट की कीमत लगभग 1,65,000 रूपये ऑन–रोड दिल्ली रखी हैं।

Honda Hornet 2.0 Bike Emi plan

दोस्तों अगर आपकी होंडा हॉरनेट 2.0 बाइक खरीदना चाहते हो पर आपका बजट डगमगा रहा है। लेकिन आपको यह बाइक पसंद है तो आप इसे एमी प्लान पर भी घर ला सकते हो जिसके लिए आपको मात्र 25000 की डाउन पेमेंट करके घर ला सकते हो जिसके बाद आपको अगले तीन वर्षों के लिए 4,474 रुपए की राशि प्रति माह जमा करनी होगी। 

Honda Hornet 2.0 Bike मार्केट में कितने कलर विकल्प के साथ आती हैं।

Honda Hornet 2.0 Bike मार्केट में 5 कलर विकल्प के साथ आती हैं।

Honda Hornet 2.0 Bike का माइलेज कितना है।

Honda Hornet 2.0 Bike का माइलेज 57 Kmpl का माइलेज देती

Leave a Comment