2024 में नये लूक के साथ Hero splendor plus मार्केट में बवाल मचाने आ चुकी हे, कीमत जान उड़ जाएंगे हौस।

Hero splendor plus: नये लूक के साथ Hero splendor plus मार्केट में बवाल मचाने आ चुकी हे, कीमत जान हौस उड़ जाएंगे। दोस्तो हर कोई चाहता हे की उसे कम से कम बजट के अंदर बेहतर बाइक चाहिए जिसमे बढ़िया फीचर्स , दमदार इंजन हो इसी परेशानी को दूर करने के लिए हीरो ले आया है न्यू हीरो स्पलेंडर प्लस ,Hero मोटोकार्प ने भारतीय युवाओं के दिलो पर राज करने के लिए हीरो स्पलेंडर प्लस को मार्केट में पेश कर दिया है। यह बाइक पॉवरफुल इंजन, दमदार माइलेज, और कई अट्रैक्टिव कलर विकल्प में उपलब्ध हैं। हीरो भारतीय युवाओं के घरों में सबसे ज्यादा दिखने वाली बाइक हैं।Hero splendor plus तीन वैरिएंट और सात आकर्षक कलर विकल्प में उपलब्ध हैं। कंपनी के मुताबिक इसकी टॉप वैरिएंट की कीमत लगभग 91,736  रुपए ऑन–रोड दिल्ली रखी हैं।

Hero splendor plus engin

Hero splendor plus एक शानदार बाइक हैं, जो आधुनिक तकनीक पर आधारित हैं। यह बाइक की सेल दिन ब दिन बढ़ते ही जा रही हैं , कंपनी के मुताबिक इसकी बिक्री लगभग 2 लाख यूनिट से भी ज्यादा चली गई हैं। Hero कंपनी ने इसमें 97.2 CC का एयर–कूल्ड इंजन दिया हैं,जो कि 8.02PS पर 8000 rpm की अधिकतम पावर और 6000rpm पर 8.05Nm का पीक टार्क जनरेट करता हैं । वही यह बाइक मात्र 1 लीटर पेट्रोल में 70 से 75 किलोमीटर तक चलने में सक्षम हैं।आपको बता दे की इसकी 12.9 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता हैं।

Hero splendor plus Feachers

हीरो मोटोक्रॉफ्ट ने यह बाइक में  ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एसएमएस अलर्ट, और यूएसबी पोर्ट जैसी बेहतरीन सुविधा दी हैं, यह सुविधाए भारतीय युवाओं को अपनी ओर काफी आकर्षित कर रहा हैं। इसके अलावा इसमें आपको डिजिटल कंसोल , फ्यूल कंसोल, स्टैंड अलर्ट जैसी सुविधाए दी गई हैं। Hero splendor plus में कंपनी द्वारा एक बेहतरीन सुविधा दी गई है जिसमे बाइक पर एक  सेंसर हुआ हैं इससे अगर आप जब तक अपने बाइक का साइड स्तन ऊपर नहीं कर लेते तब तक बाइक स्टार्ट नहीं हो सकती।वही इसके टॉप वैरिएंट में 3 एस स्मार्ट नाम से फीचर्स दिया हे जिसकी मदद से आप किसी भी भीड़ भाड़ वाले जगह पर जाते हो तो बाइक का इंजन ओटोमेटिक चालू हो जाता है। 

Hero splendor plus price

Hero splender भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हैं,इससे आप इसकी लोकप्रियता का अनुमान लगा सकते हो की मार्केट में हीरो की बाइक की डिमांड कितनी होंगी । इसलिए हीरो कंपनी ने Hero splendor plus को नए अपडेट के साथ मार्केट में लॉन्च किया हैं इसके पहले वैरिएंट की कीमत 89,098रूपये एक्स–शोरूम वही इसके दूसरे वैरिएंट की कीमत लगभग 90,580 रूपये एक्स–शोरूम और तीसरे वैरिएंट की कीमत लगभग 90,799 रूपये एक्स–शोरूम रखी हैं।

ध्यान दे

यदि आप Hero splendor plus बाइक खरीदना चाहते हो तो आप आपके नजदीकी शोरूम पर जाकर भी खरीद सकते हो। आपको बता दे की इसकी कीमत अलग–अलग शहरों के हिसाब से थोड़ी–बहुत  कम या ज्यादा हो सकती हैं।

Hero splendor plus भारत में कितने वैरिएंट के साथ आता है।

Hero splendor plus भारत में 3 वैरिएंट के साथ आता है।

Hero splendor plus का माइलेज कितना हैं।

Hero splendor plus में 60 kmpl माइलेज  हैं।

Hero splendor plus का माइलेज कितना हैं।

Leave a Comment